‘महाराष्ट्र अहेड’ की प्रधानमंत्री ने की सराहना

0
10

मुंबई, दि. १७ : केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में महाराष्ट्र सरकार के सूचना व जनसंपर्क महासंचालनालय द्वारा प्रकाशित  ‘3 ईयर ऑफ रिबिल्डिंग इंडिया’ शीर्षक के अंतर्गत राज्य सरकार के मुखपत्र ‘महाराष्ट्र अहेड’ की प्रधानमंत्री कार्यालय ने आज व्टिट कर के सराहना की।
राज्य व केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं और कार्यों की जानकारी राज्य की जनता तक पहुँचाने के उद्देश्य से राज्य सरकार का  सूचना व जनसंपर्क महासंचलनालय दीर्घकालीन परंपरा के तहत एक मासिक प्रकाशित करता आ रहा है । केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में महासंचालनालय ने मई  २०१७ में एक विशेषांक निकाला था । यह विशेषांक मराठी, अंग्रेजी, हिन्दी, गुजराती, उर्दू भाषाओं में प्रकाशित किया गया था । ‘3 ईयर ऑफ रिबिल्डिंग इंडिया’शीर्षक के साथ ‘महाराष्ट्र अहेड’ अंग्रेजी भाषा में अंक प्रकाशित किया
गया । इस अंक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत देश ने जो तीव्र प्रगति की है उसका विस्तार से उल्लेख किया गया था ।प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने @PMOIndia  इस व्ट‍िटर हैंडल से ‘महाराष्ट्रअहेड’ की सराहना की है । यही नही ट्विऑर हैंडल पर ‘महाराष्ट्र अहेड’ अंक की पी डी एफ स्वरूप वाली लिंक भी दी है ।