१६ दिसंबर को नानाभाऊ पटोले की जाहिर सभा हिंदी टाउन स्कूल में

0
16

गोंदिया दि.१३ः:- लोकसभा सदस्य पद तथा भारतीय जनता पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से पद से राजीनामा देने के बाद में पहली बार गोंदिया जिले में जाहिर सभा के माध्यम से १६ दिसंबर को नगर परिषद गोंदिया की हिंदी टाउन स्कूल में दोपहर १२:०० बजे से नानाभाऊ पटोले अपने दिल की बात जनता के सामने रखेंगे। जन सभा का आयोजन हिंदी टाऊन स्कूल में दोपहर १२ बजे से कीया गया हैं।
नानाभाऊ पटोले जी की जन सभा की जानकारी जनता तक पहुंचने हेतु छावा संग्राम परिषद के अध्यक्ष निलम भाऊ हलमारे एवं ओबीसी संग्राम परिषद के अध्यक्ष इंजि राजीव ठकरेले ने विश्राम गृह गोंदिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था जिसमें श्री नानाभाऊ पटोले जी द्वारा किसानों एवं बहुजन समाज के हित के लिए अपने साडे तीन वर्ष के कार्यकाल में अपने पार्टी भारत तथा सरकार के सामने उपस्थित किए गए अनेकों प्रश्न तथा क्षेत्र के विकास के लिए अनेकों परियोजनाओं के प्रस्तावों की पूरी जानकारी दी गई।
उन्होंने अपने क्षेत्र के विकास के लिए निम्नलिखित प्रस्ताव भेजे थे। पेट्रोलियम फिल्टर प्लांट- चखऊउ गोंदिया प्रोजेक्ट , दक्षिण भारत के ओर जाने वाली सभी ट्रेन गोंदिया रेलवे स्टेशन होतें हुए जाए इसके लिए गोंदिया रेल्वे स्टेशन नविनीकर एवं देश का सबसे बड़ा रेल्वे हब बनाने का प्रस्ताव दिया था। गोंदिया को नेशनल हाईवे से जोड़ने के लिए कोहमारा से मनसर (रामटेक)तक हाईवे निर्माण का प्रस्ताव।  रेल्वे क्रासिंग की समस्या को दूर करने के लिए ९ बड़े ओवर ब्रिज तथा ३६ छोटे पुल के निर्माण का प्रस्ताव।  पर्यटक क्षेत्र में गोंदिया को नया आयाम देने के लिए नागझिरा में सुंदर रिसोर्ट और प्राणी संग्रहालय प्रोजेक्ट निर्माण का प्रस्ताव। किसानों के विकास के लिए गोसीखुर्द प्रकल्प उचाई बढाने का प्रस्ताव।
७) बिरसी एयरपोर्ट में जगह देने वाले कीसानो को २१ करोड़ का मुआवजा दिलाया तथा पुनर्वास कराया। इकएङ कंपनी के रुके हुए कार्य को चालू कर युवाओं को रोजगार से जोड़ने का प्रयास किया। लोधी लोधा लोध जाति को केंद्र की ओबीसी की सूची में शामिल किया जाए इसके लिए संसद में बात रखने वाले देश के प्रथम सांसद भी बने। अपने साडे तीन वर्ष के कार्यकाल में ३२८ प्रश्न बहुजन समाज तथा किसानों के हित के लिए उठाए। जो की बहुत ही सराहनीय है।सबसे खास बात यह है कि ५४२ सांसदों में से सबसे ज्यादा प्रश्न उठाने वाले सांसद में अव्वल नंबर पर रहे।प्रेस कॉन्फ्रेंस में निलम हलमारे, इंजि राजीव ठकरेले, राहुल चांदेवार, विजेंद्र बरुंडे, रोशन रहमतकर, विक्की गोहरे, रितेश मेंढे, अमित डोंगरे, संतोष फुंडे, रवि पारधी के साथ अनेकों सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे।