नवसंजीवनी का बॉलीवुड नाईट चेरिटी शो कार्यक्रम बना गतिमंद बच्चो के सहायता का आधार

0
87

गोंदिया। नवसंजीवनी बहुउद्देशीय संस्था व संकल्प बहुउद्देशीय स्वीकार स्पेशल एज्युकेशन सेंटर फॉर एम.आर. चिल्ड्रन स्कूल,आईडीबीआई बैंक गोंदिया के संयुक्त तत्वाधान में स्थानीय वैभव लॉन गोंदिया में स्पेशल चाईल्डस (गतिमंद बच्चों) के लिए विशेष प्रायोजन के तौर पर बॉलीवुड नाईट चैरिटी शो कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमे मुख्य रूप से कार्यक्रम का उदघाटन जिलाधिकारी अभिमन्यु काले जिला पुलिस अधीक्षक दिलीप भुजबल- पाटिल की अध्यक्षता में किया गया।
इस अवसर पर प्रमुख अतिथी के रूप में डीवायएसपी रमेश बरकते, आईडीबीआई बैंक गोंदिया के प्रमुख विक्रम बोराड़े, अदानी ग्रुप प्रमुख डी.के. शाहू, संकल्प बहुउद्देशीय स्वीकार स्पेशल एज्युकेशन सेंटर फॉर एम.आर. चिल्ड्रन स्कूल संस्थापक मिलिंद बोंबार्डे, बॉलीवुड गायक व अभिनेता काझी तौकिर प्रमुखता से मौजूद रहे।
इस दौरान जिलाधिकारी अभिमन्यु काले ने अपने संबोधन में कहा कि संस्था का प्रयास सराहनीय है और हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी है कि इन गतिमंद बच्चों के सर्वांगीण विकास में हमारा सहयोग हो, आगे उन्होने उपस्थित लोगों से सहायता में आगे आने की अपील भी की।
पुलिस अधीक्षक डॉ. दिलीप भुजबल पाटिल ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि, ऐसे बच्चें हमारे आपके घरों में भी जन्म ले सकते हैं इसलिए हमारी भी जिम्मेदारी है कि ऐसे बच्चों की प्रगति में हम सहभागी हो। डीवायएसपी रमेश बरकते ने भी उपस्थितों का मार्गदर्शन किया।
बॉलीवुड गायक व अभिनेता काझी तौकिर ने अपने गानों की मधुर स्वरलहरियों से गोंदिया के लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया, अनेक गानों के माध्यम से काझी ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर कार्यक्रम में एक तरफ जुनियर शाहरूख व जुनियर जॉनी लिवर ने भी अपनी प्रस्तुतियों से लोगों का मनोरंजन किया तो दूसरी ओर गतिमंद बच्चों ने विशेष नृत्य का प्रदर्शन कर लोगों का ध्यान आकर्षित किया। कार्यकम के माध्यम से मतिमंद बच्चों को चैरिटी व दैनिक जीवन तथा शैक्षणिक उपयोग में आने वाली सामग्रीयों का वितरण प्रमुख अतिथी की मौजूदगी में किया गया। कार्यक्रम में लगभग 3000 से अधिक लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
कार्यक्रम की प्रस्तावना आईडीबीआई बैंक के प्रमुख विक्रम बोराड़े ने रखी तथा आभार टॉम भांडारकर ने माना जबकि संचालन दिव्या भगत ने किया। कार्यक्रम की सफलता के लिए गुलशन बांगरे, दर्पण वानखेड़े, संकेत कठाने, सुमित कुमार, अमित राव, यश खंडेलवाल, गोलू ठाकुर, अंकुर विसारिया, राजा आर्खेल, काजल शर्मा, अविनाश भूते आदि ने सहयोग किया।