आज़ाद लाइब्रेरी में मनाया गया ईद मिलन समारोह

0
25
गोंदिया।शहर में आपसी भाईचारा और सांप्रदायिक सौहाद्र की मिसाल कायम करते हुए इस वर्ष भी ईदुल फितर के बाद कौमी एकता की मिठास लाने आज़ाद लाइब्रेरी में ईद मिलन का आयोजन 15 जून को किया गया था, जहा मुस्लिम भाइयों के अलावा सभी समुदाय के लोगो ने समारोह में उपस्थित होकर एक दूसरे से गले मिले और मुंह मीठा कराकर भाईचारे की मिसाल कायम की।
कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर गोंदिया क्षेत्र के विधायक गोपालदास अग्रवाल, पूर्व जि प अध्यक्ष विजय शिवनकर, नप नगराध्यक्ष अशोक इंगले, मुस्लिम जमात गोंदिया के सदर ख़लीदभाई पठान, गोंदिया जिला हज कमेटी के सदर प्रो. हाजी जफ़र खान, नूरी मस्जिद के सदर हाजी अमिनभाई गोडील, तेली मुस्लिम समाज के सदर शकील भाई जाजम और आज़ाद लाइब्रेरी के अध्यक्ष हाजी जब्बार खान जिलानी उपस्थित थे।
इस अवसर पर विधायक गोपालदास अग्रवाल ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी समुदायों के लोगो और विशेषकर मुस्लिम भाइयो को इस खुसुशी मौके पर बधाई दी, और खुदा (परमेश्वर) से ऐसा ही भाईचारा कायम रखने की प्रार्थना की।
नप नगराध्यक्ष अशोक इंगले, पूर्व जिप अध्यक्ष विजय शिवनकर, पुरुषोत्तम मोदी, खालिद पठान, योगेश अग्रवाल, नगरसेवक शकील मंसूरी, डॉ. उमेश शर्मा, अभिषेक अग्रवाल आदि ने भी समारोह में उपस्थित सभी भाइयो को सम्बोधित कर इस कौमी एकता और सौहाद्रपूर्ण माहौल की प्रशंसा की व बधाई दी।इस सौहाद्रपूर्ण माहौल में सभी ने सिरखुरमा (सेवइयां), नमकीन, शरबत आदि का लुत्फ उठाया।मंच संचालन व प्रस्तावना पत्रकार जावेद खान ने किया व आभार प्रो. हाजी जफ़र खान सर ने माना।कार्यक्रम को सफल बनाने में लतीफ भाई, हुसैन भाई, तालिब बेग, अनवर भाई, बबलू भाई जिलानी, रिज़वाना शेख, अफ़ज़ल भाई, फ़िरोज़ भाई, मोनिस खान, शादाब भाई आदि ने अथक परिश्रम किया।