शहर नप की अतिक्रमण कार्रवाई आज 

0
42

गोंदिया,दि.30ः- गोंदिया नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों में मार्गो पर किए गए अतिक्रमण पर आज ३० नवंबर मंगलवार से सुबह १० बजे से कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि गोंदिया शहर के विभिन्न मार्गों पर बड़े पैमाने पर अस्थायी रूप से अतिक्रमण कर यातायात बाधित हो रहा है। आगामी दिवाली के पर्व को देखते हुए शहर में बढ़ते यातायात को सुचारू करने व शहर की गंभीर समस्या अतिक्रमण पर कार्रवाई करने का निश्चय नप प्रशासन द्वारा करते हुए अतिक्रमण पर कार्रवाई अभियान मंगलवार ३० अक्टूबर से शुरू किया जा रहा है। जिसमें शहर के विभिन्न क्षेत्रों यह कार्रवाई की जाएगी। जिसमें गांधी प्रतिमा से चांदनी चौक, चांदनी चौक से कृषि उत्पन्न बाजार समिति मार्ग, पानी टंकी से जैन कुशल भवन, जैन कुशल भवन से मोक्षधाम मार्ग के अलावा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में यह कार्रवाई की जाएगी। विशेष यह है कि यह कार्रवाई नप द्वारा काफी पहले से ही शुरू की जानी थी। लेकिन एैन त्यौहार के समय कार्रवाई शुरू किए जाने से कितनी सफलता प्रशासन को मिल पाएगी या फिर से विवादों की स्थिती निर्माण होने व राजनितिक हस्तक्षेप से यह अभियान शुरू होते ही बंद ना हो जाए इस पर भी प्रश्न चिन्ह निर्माण होने लेगा है।

कार्रवाई नियमानुसार
मार्गों पर किए गए अतिक्रमण पर कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी। जिसके लिए प्रशासन द्वारा पुरी तैयारी करने के साथ ही तीन दिनों से ध्वनी यंत्र के माध्यम से सभी को सूचित किया जा रहा है। साथ ही सभी इस कार्रवाई में प्रशासन को सहयोग करें।
– चंदन पाटील, मुख्याधिकारी नप गोंदिया