भाजपा प्रत्याशी सुनिलभाऊ मेंढे के चुनाव प्रचारार्थ सभी विधायकों का जनसंपर्क बड़ा

0
32

गोंदिया/भंडारा।भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी, शिवसेना, रिपाई (आ) व अन्य मित्रपक्ष के संयुक्त उम्मीदवार सुनिलभाऊ मेंढे के चुनाव प्रचारार्थ दोनो जिलो के सभी भाजपा विधायक धुआंदार सभाओं के माध्यम से तूफानी दौरा कर रहे है।
राज्य के सामाजिक न्याय मंत्री व गोंदिया जिले के पालकमंत्री राजकुमार बड़ोले, भंडारा के पालकमंत्री व ऊर्जामंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, भंडारा-गोंदिया विधान परिषद सदस्य डॉ. परिणय फुके, तिरोड़ा विधायक विजयभाऊ रहांगडाले, तुमसर विधायक चरनभाऊ वाघमारे, भंडारा विधायक रामचंद्र अवसरे, साकोली विधायक बालाभाऊ काशिवार, संजय पुराम सहित अन्य भाजपा के विधायकगण सभी विधानसभाओ में गाँव-गाँव जाकर बूथ समिति स्तर पर जनसंपर्क कर रहे है और फिर से भाजपा और मोदी जी को देश कि कमान सौपने की अपील कर रहे है।
सभी विधायकों के चुनाव प्रचारार्थ मैदान में आने से लोकसभा क्षेत्र का माहौल भाजपामय हो गया है। फिर एक बार प्रधानमंत्री मोदीजी को देश का चौकीदार बनाने की मांग जन-जन से उठ रही है।
भाजपा विधायकों का कहना है, देश की जनता फिर मोदीजी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। मोदीजी ने देश को विश्व गुरु बनाया है। आज विदेशो में भारत के जयकारे हो रहे है। देश से भ्रष्टाचार मिटाने का कार्य किया है। एक व्यक्ति को हटाने के लिए पूरा विपक्ष जोर लगा रहा है। इस का मतलब साफ है बेईमानों की टोली सक्रिय हो गई है, इसलिए इन लोगो को खदेड़ने के लिए भाजपा प्रत्याशी सुनिलभाऊ मेंढे को प्रचण्ड मतो से विजयश्री दिलाकर भाजपा के हाथ मजबूत करें।