करमवीर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अंडर 10 क्रिकेट प्रो वर्ल्ड टैलेंट लीग

0
35

मुंबई(के.रवी)ः-करमवीर स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित प्रो वर्ल्ड टैलेंट क्रिकेट अकादमी वार्षिक प्रीमियर लीग (अंडर 10) का क्वार्टर फाइनल मैच हुआ। इसमें 15 टीमें शामिल थी जिनमें से 4 टीमें क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं।

मैच में मुख्य अतिथि के रूप में कलाकार अभिषेक गुप्ता और लेस्ली त्रिपाठी, एम काकली मेघानी (रचनात्मक मेकअप आर्टिस्ट ), शरद हजारे (प्रो वर्ल्ड टैलेंट क्रिकेट अकादमी के प्रमुख मेंटर ), जतिन परांजपे (भारतीय खिलाड़ी / वर्तमान में भारतीय टीम के चयनकर्ता ), निशित शेट्टी ( मुंबई रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी / बीसीसीआई मैच रेफरी ) और सिद्धार्थ हजारे (सीईओ प्रो वर्ल्ड टैलेंट / रिप्रेजेंट पुर्तगाल नेशनल क्रिकेट टीम ) शामिल हुए थे।

मैच के समापन पर मुख्य अतिथियों ने दिल को छूने वाली लाइनें बोलीं कि क्रिकेट उनके लिए कितना मायने रखता है। भारतीयों के लिए क्रिकेट को एक धर्म के रूप में वर्णित किया जाता है।
मेकअप आर्टिस्ट एम काकली मेघानी ने बच्चों को बड़े समर्पण और उत्साह के साथ समर्थन के साथ प्रोत्साहित किया तथा उनके बच्चे ने भी खेल में भाग लिया।मैच की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई। मैच में बच्चों ने बेहतरीन दमखम दिखाया। मैच समाप्त होने के बाद, मुख्य अतिथियों को मैच का हिस्सा बनने के लिए ट्रॉफी दी गई थी उसके बाद मुख्य अतिथियों द्वारा सभी बच्चों के बीच प्रमाण पत्र वितरित किए गए।